Hindi Shayari Attitude | हैसियत ऐसी की लोग देखके

Attitude Shayari in Hindi : We are providing Latest Collection of Shayari for Attitude. Entire collection having very impressive Shayari, SMS and Status that is suitable for boys and girls, friends, girlfriend, boyfriend. I hope you liked this  Attitude Shayari Today, people show their arrogant pride and style through the High Attitude Shayari. It is often seen that people using the Attitude Shayari in Shirana style, and shows their attitudes on Facebook and Whatsapp.


हैसियत ऐसी की लोग देखके अपनी औकात भूल जाये और अपनी शख्सियत ऐसी की लोग देखके खुद को भूल जाय

 
इतनाAttitude मत दिखा पगली,
मेरे फोन की बैटरी भी तुझसे ज्यादा Hot है.


भीड इकट्ठी करके तो किसी को भी , 
हराना आसान है लेकिन 😊
मजा तब है जब आपका नाम सुनते ही 
भीड में भगदड मच जाये😏

जब दुश्मनी में मज़ा आने लगता है तो ….. 
साले दुश्मन माफी मांगने लग जाते है…😁😏
 
कहने 🗣 को ही 🏂मैं #अकेला🚶 हूं  ,
पर हम  चार है 👮🏻 
 एक मैं # मेरी 👤 परछाई #मेरी 💔 तन्हाई 😔 
 और #तेरा एहसास 👸🏻🎏....

वक्त ही तो है बदल जाएगा,
आज तेरा है कल मेरा होगा!!



मेरा बुरा चाहने वालो समझ लो तुम्हारी मौत आई है,
 क्यूंकी यमराज तो अपना छोटा भाई है!!


Also Watch :Life Attitude



सुन पगली हम तो ‪#‎Shauk‬ से ‪#‎Status‬ लिखते है,
पर लोगो को सच-मुच का ‪#‎Shock‬ लग जाते है.

मेरे पास जुनून है ….  
तभी तो तेरा गुरुर मेरे सामने चकनाचूर है
ATTITUDE तोडने का…


हालात ने तोड़ दिया हमें कच्चे धागे की तरह… 
वरना हमारे वादे भी कभी ज़ंजीर हुआ करते थे..
कुत्ते भौंकते है अपना वजूद बनाये रखने के लिये और
लोगो की खामोशी हमारी मौजूदगी बयाँ करती है ।।


  
रेस वो लोग लगाते है 
जिसे अपनी किस्मत आजमानी हो… 
हम तो वो खिलाडी है 
जो अपनी किस्मत के साथ खेलते है


हम 👦भी नवाब है 👑  
लोगों 👫 की अकड़ धूएँ 😏🌬 की तरह उड़ाकर, 
औकात सिगरेट 😏🚬 की तरह ,
छोटी 👌 कर देते है ।।

भाड़ में जाए लोग और लोगो की बातें,
हम तो वैसे ही जिएंगे जैसे हम जीना चाहते है😏


अपने वजूद पे इतना तो यकीन है हमें कि , 
कोई दूर तो हो सकता है हमसे, पर हमें भूल नहीं सकता..
बेमतलब की दुनिया का किस्सा ही खत्म,
अब जिस तरह की दुनिया उस तरह के हम!!


जब😒 #जान😘 #प्यारी☺ थी तो ,
#दुश्मन👹 #हज़ारों👈 🔢थे ✔ . 
 अब #मरने 👩🔫का #शौक😞 हुआ✔ तो 
#क़ातिल🔪 नही ❌मिलते 😏😏👹👿
जब से मुझे पता चला है कि,
 मेरा आत्मविश्वास मेरे साथ है ! 
तबसे मैने ये सोचना बंद कर दिया  कि
की कौन मेरे खिलाफ है !
Ettitude के 👉#बाजार 🌆 में जीने का,
 अलग 😎ही #मजा😉 है 
लोग👦#जलना 😡नहीं❌ #छोड़ते 😠 और➡ #हम_मुस्कुराना 😄


फूलों की तरह महक कर, यूँ बेज्जती ना करो
क्यूँ मांगती हो शायरी,, मोदी जी ने कहा है....
सब आत्मनिर्भर बनो 🤣🤣🤣🤣


I Hope You Like Attitude shayari in hindi, if you like these Attitude shayari Messages , please Share with your friends Using social media icons

Thank you :)

Post a Comment

Please do not enter any spam link in the comment box

Hindi Shayari

★ Sad Shayari ★ Life shayari★ Dosti Shayari★ Comedy Shayari ★ Love Shayari ★ Sorry Shayari ★ Motivation Shayari ★ Good Morning Shayari ★ Good Night shayari ★ Attitude Shayari ★ Sad Shayari ★ Two line shayari ★ Birthday Shayari ★Miss you Shayari★