Miss You Shayari


वो क्या जाने, यादों की कीमत,
जो ख़ुद यादों को मिटा दिया करते हैं,
यादो का मतलब तो उनसे पूछो जो,
यादों के सहारे जिया करते हैं।





तकलीफ़ नहीं,के तुम्हें अज़ीज़ कोई और है, 
दर्द तब हुआ,जब हम नज़रअन्दाज़ किए गए…
💔💔💔




कभी उनकी याद आती है कभी उनके ख्व़ाब आते हैं,
मुझे सताने के सलीके... तो उन्हें बेहिसाब आते हैं…




बहुत ही याद आता है मेरे दिल को तड़पाता है,
वो तेरा पास न होना मुझ को बहुत रुलाता है।




जिस दिन तेरी मेरी बात नहीं होती , 
दिन नहीं गुजरता रात 🌙नहीं होती
I Miss you



मेरी ख़ामोशी में सन्नाटा भी है शोर भी , 
तूने देखा ही नहीं , मेरी आँखों में कुछ और भी है 
😢 😢


 
एक खूबसूरत सा रिश्ता यूँ खतम हो गया..
हम दोस्ती निभाते रहे…..
और उसे इश्क हो गया..
😭 💔 😢



जिनके दिल ❤ पे चोट लगती है ना दोस्तों 
 वो आंखों से नहीं दिल 💔 से रोते है
 😢 😢 😢 😢



बेपनाह मोहब्बत की सजा पाए बैठे है , 
हासिल ना हुआ कुछ भी और सबकुछ लुटाये बैठे है
 😢 😭



कितनी हसीन हो जाती है उस वक़्त दुनिया,
जब अपना कोई कहता है तुम याद आ रहे हो।




फिर उसकी याद, फिर उसकी आस, फिर उसकी बातें,
ऐ दिल लगता है तुझे तड़पने का बहुत शौक है।


 
नींद भी नीलाम हो जाती है बाज़ार -ए- इश्क में,
किसी को भूल कर सो जाना, आसान नहीं होता !
😢 😢



तुमने भी तो कोशिश नही की 
मुझे समझने की😑….. 
वरना वजह कोई नही थी 
तेरे और मेरे उलझने की 
😐 😢 😭



हर सज़ा कबूल की हमने सर झुका के , 
जैसे कोई बहुत बड़ी भूल कर दी 
हमने दिल लगा के 
😢 💔 😒



ना लौटने की हिम्मत, ना सोचने की फुर्सत …. 
बहुत दूर निकल आये है तुम्हे चाहते हुए ! 
😢 💔 😒



तेरा नाम ही ये दिल रटता है,
ना जाने तुम पे ये दिल क्यू मरता है
नशा है तेरे प्यार का इतना,
कि तेरी ही याद में ये दिन कटता है।.... 
Miss you


 
ऐ सनम कभी प्यार मत करना,
हो जाये तो इंकार मत करना,
निभा सको तो निभा देना,
लेकिन किसी की जिंदगी बरबाद मत करना 
 😢 💔




बहुत थे मेरे भी इस
दुनिया मेँ अपने
फिर हुआ इश्क
और हम लावारिस हो गए.!!
 😢 💔




कुछ बातों के मतलब हैं और कुछ मतलब की बातें,
जब से फर्क समझा, जिंदगी आसान हो गई.



उसे लगता था कि उसकी
चालाकियां हमें समझ नहीं आतीं
हम बड़ी खामोशी से देखते थे 
उसे अपनी नजरों से गिरते हुए।
 😢 💔



बहुत इंतजार के बाद तुमसे बात हुई 
 थोड़ी ही पर दिल को तसल्ली मिली
हमें अहसास होताथा कि भूलने का तेरे पर 
आज तुमने मेरी ग़लतफ़हमी खत्म की
 💔💔💔




हमारे पहले प्यार की खुश्बू
 तेरी सांसो से आ रही है
तेरे होठों पे हल्की सी हंसी है म
मेरी धड़कन बहकती जा रही है।
 😢 💔


 
कभी कुछ रिश्ते... इस कदर...
घायल कर देंते है.. की...
अपने ही..घर लौट पाना
मुश्किल हो जाता है..
 😢 💔



हमे कहाँ मालूम था इश्क होता क्या है..
बस तुम मिले और जिन्दगी मोहब्बत बन गई..!!
 😢 💔 😒



 गज़ब की आशिकी है
इन निगाहो
मै जब भी देखती है
डूबने को मजबूर कर देती है
 😢 💔 😒



 
बहुत चाहा उसको जिसे हम पा न सके,
ख्यालों में किसी और को ला न सके.
उसको देख के आंसू तो पोंछ लिए,
लेकिन किसी और को देख के मुस्कुरा न सके.
 😢 💔



कोई कहता है प्यार नशा बन जाता है,
कोई कहता है प्यार सज़ा बन जाता है,
पर प्यार करो अगर सच्चे दिल से,
तो प्यार जीने की वजह बन जाता है।
 😢 💔



 I Hope You Like Miss you Shayari in hindi, if you like these Miss you  Messages , please Share with your friends Using social media icons

Thank you :)

Post a Comment

Please do not enter any spam link in the comment box

Hindi Shayari

★ Sad Shayari ★ Life shayari★ Dosti Shayari★ Comedy Shayari ★ Love Shayari ★ Sorry Shayari ★ Motivation Shayari ★ Good Morning Shayari ★ Good Night shayari ★ Attitude Shayari ★ Sad Shayari ★ Two line shayari ★ Birthday Shayari ★Miss you Shayari★